बुरे फंसे बाबर आजम: महिला ने लगाए थे संगीन आरोप, अब अदालत ने दिया ये बड़ा हुक्म
Advertisement
trendingNow1828374

बुरे फंसे बाबर आजम: महिला ने लगाए थे संगीन आरोप, अब अदालत ने दिया ये बड़ा हुक्म

दरअसल 28 नवंबर को लाहौर में एक महिला ने बाबर आज़म पर एक के बाद एक संगीन इल्ज़ाम लगाए थे. महिला ने कहा था कि बाबर का और मेरा रिश्ता तब से है जब कुछ भी नहीं थे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर कुछ दिनों पहले एक महिला ने यौन शोषण और कहा था बाबर आज़म ने मुझे शादी के नाम पर धोखा दिया है. साथ ही महिला ने यह भी कहा था कि बाबर ने कई बार मेरा अबॉर्शन भी कराया था. जिसके बाद अब बाबर आजम के खिलाफ लाहौर की एक अदालत ने केस दर्ज करने का हुक्म दिया है. 

यह भी पढ़ें: Army Day 2021: भारतीय फौज के 6 बड़े मेडल, जानिए क्यों और कैसे दिए जाते?

एडीशनल सेशन जस्टिस नोमान मोहम्मद नईम ने दोनों पक्षों के वकीलों की जिरह के बाद नसीराबाद पुलिस थान के थानाध्यक्ष को बाबर के खिलाफ फौरन FIR दर्ज करने का हुक्म दिया है. 

क्या है मामला है
दरअसल 28 नवंबर को लाहौर में एक महिला ने बाबर आज़म पर एक के बाद एक संगीन इल्ज़ाम लगाए थे. महिला ने कहा था कि बाबर का और मेरा रिश्ता तब से है जब कुछ भी नहीं थे. वो एक गरीब घराने से संबंध रखते थे तब से वो एक दूसरे जानते थे. हम दोनों एक साथ पढ़े भी थे. 

यह भी पढ़े: आज से 11 अंकों का हो जाएगा आपका मोबाइल नंबर! जानिए क्या हुए बदलाव

बाबर ने किया था प्रपोज़
महिला का कहना है कि बाबर आज़म ने मुझे साल 2010 में प्रपोज किया था. जो मैंने कुबूल कर लिया था. महिला ने आगे बताया कि हम लोगों का शादी करने का भी प्लान भी था लेकिन हमारे परिवार वालों ने साफ इनकार कर दिया था. 

मुझे मेरे घर से भगाकर ले गया
महिला ने आगे बताया कि परिवार के इनकार के बाद हम दोनों ने कोर्ट मैरिज का फैसला लिया और बाबर मुझे खुद मेरे घर से भगा ले गया. हम उस वक्त अलग-अलग जगहों पर किराये के मकान में रहते थे. महिला ने उन जगहों के नाम भी बताए जहां वो किराये पर रहते थे. महिला ने बताया कि मैंने बाबर को कई बार शादी के लिए कहा लेकिन वो बुरे हालात का बहाना बनाकर टाल दिया करता था. 

यह भी पढ़े: Video: होम मिनिस्टर अमित शाह ने उत्तरायण के मौके पर उड़ाई पतंग, जानिए किसने काटी?

बाबर के सभी खर्चे मैंने उठाए
पीड़िता ने बताया कि हमारे हालात बुरे थे लेकिन मैंने काम करना शुरू कर दिया था. 2014 से पहले मैंने नौकरी के साथ-साथ सैलून बनाया और उससे होने वाली तमाम कमाई मैंने बाबर को दी. उसके क्रिकेट से लेकर रहना, खाना, कपड़े समेत तमाम खर्चे मैंने उठाए. महिला ने बताया जब साल 2014 में बाबर आजम क्रिकेट टीम में सलेक्शन हुआ तो उसके रवैये में बहुत बदलाव देखने को मिला. जो मुझे नजर आ रहा था लेकिन मेरे हालात इस तरह के थे के मैं अपने घर नहीं जा सकती थी. मैंने फिर से बाबर को शादी के लिए कहा लेकिन उसने फिर यह कह कर टाल दिया कि अभी हमारे हालात और अच्छे हो जाएं तब हम शादी करेंगे. 

यह भी पढ़े: डिवाइडर पर चढ़ी गाड़ी तो ड्राइवर को बाहर निकाल कर दी धुनाई, देखिए VIDEO

प्रेग्नेंट हुई तो मुझे मारा-पीटा
हामीजा ने बताया कि साल 2016 में मैं 20 हफ्तों की प्रग्नेंट हो गई थी और जब मैंने बाबर को बताया तो उसने कुछ ऐसा बरताव मेरे साथ किया जैसे मैंने कोई गुनाह कर लिया हो. यहां तक कि मुझे मारा पीटा भी और फिर वो मुझे बच्चा गिराने के लिए एक जगह ले गया. मैं बेबस थी जो उसकी इस बात के लिए मान गई. महिला ने आगे कहा कि बच्चा गिराने में उसके 2 दोस्तों और कज़िन ने भी मदद की थी. उन्होंने बताया कि उसका छोटा भाई सफीर आज़म अब्दुल कादिर के बेटे उसमान कादिर चश्मदीद गवाह भी है. 

ऐसे रिश्ते बनाए जिसकी इजाजत न कानून देता है और न ही इस्लाम
पीड़ित महिला ने बताया कि बच्चा गिराने के बाद बाबर ने मुझे मेरे परिवार से सुलह करने को कहा क्योंकि वो पाकिस्तान बहुत कम रहता था और मैं यहां अकेली रहती थी. जिसके बाद मैंने अपने परिवार से बाबर के कहने पर सुलह कर ली. उसके बाद बाबर की हवस इस कदर बढ़ती गई कि उसने मेरे साथ कुछ इस तरह रिश्ते बनाए, जिसकी इजाज़त न तो इस्लाम देता है और न ही हमारा कानून है. 

यह भी देखें: प्रेग्नेंट महिला का कत्ल किया फिर पेट चीरकर निकाला बच्चा, अब मिली ऐसी सज़ा जो इतिहास में हुई दर्ज

अस्पतालों में पत्नी बनाकर पेश करता था
हामीजा ने बताया कि साल 2017 में उसने मुझे फिर से बहुत मारना पीटना शुरू किया और मेरे साथ रिश्ते बनाता रहता रहा. इतना ही नहीं वो मुझे कई बार अस्पतालों में भी अपनी पत्नी बताकर ले जाता रहा है और चैकअप करवाता रहा है. जिसके उन्होंने सुबूत भी मकामी मीडिया को दिखाए हैं. 

शादी से किया इनकार
पीड़िता ने बताया कि बाद साल 2017 में मैंने बाबर के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई और वहां भी कुछ शर्तों पर सुलह हो गई जिसमें शादी का होना भी शामिल था लेकिन उसने बहुत जल्द ही अपना नंबर बदल लिया. दोनों नंबर मेरे पास हैं और मुझे वो कॉल मैसेज किया करता था. वक्त गुजरता गया और वो मुझे इसके बाद भी 3 साल तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा लेकिन अब उसने शादी से साफ इनकार कर दिया. यहां तक कि यह भी कह दिया कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती. 

यह भी पढ़े: पति के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर घूम रही थी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

जान से मारने की धमकी दी
महिला ने बताया जब मैंने ऐतारज किया तो बाबर ने कहा कि तुमने अगर किसी पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत की तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा और कहा कि तुम अंदाजा भी नहीं लगा सकती कि मैं तुम्हारे साथ क्या करूंगा. एक पत्रकार के सवाल के जवाब में महिला ने बताया कि पाकिस्तान में पीसीबी ने जहां भी बाबर को कमरा दिलाया तो उसके बराबर वाला कमरा मेरा होता था. 

यह भी पढ़े: Viral Video: देखिए कुत्ते की हिम्मत, जंगल में सीधे शेर से ही भिड़ गया,

पीसीबी ने बताया प्लेयर की पर्सन लाइफ
पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए महिला ने बताया कि मैंने इसकी शिकायत पीसीबी से भी की, जहां से मुझे ये जवाब मिला कि यह प्लेयर पर्सनल लाइफ है. जिसे हम डिस्कस नहीं करना चाहते. महिला कानून को कोसते हुए कहा कि अगर हमारा कानून इतना मज़बूत हो तो मैं आप लोगों के सामने दलीलें न पेश करूं. 

 

Trending news